अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न

आपके एचआईवी परीक्षण की स्थिति को जानना, आपके, आपके साथी या प्रियजनों की स्वास्थ्य रक्षा करने का एक प्रभावी तरीका है। यदि आप एचआईवी पॉजिटिव हैं, तो सक्रिय विश्लेषण आपको स्वस्थ और लंबा जीवन जीने का अच्छा अवसर देगा। एचआईवी पॉजिटिव लोगों में से कइयों को पता नहीं होता और अनजाने में वे दूसरों को भी संक्रमित कर देते हैं । यदि आपका यौन जीवन सक्रिय है , तो कृपया अपना एचआईवी जांच करवाएं। हमारे चिकित्सालय में एचआईवी परीक्षण, इलाज तथा लैब जाँच मुफ्त होता है। यहाँ जाँच करवाना सरल है तथा जाँच के परिणाम तुरंत प्राप्त होते हैं और आपके जाँच की संपूर्ण गोपनीयता का ख्याल रखा जाता है।

अपने एचआईवी की स्थिति के बारे में पता होना आपके स्वास्थ्य और आपके साथी या साथियों की सुरक्षा करने का सबसे अच्छा तरीका है।यदि आपको एचआईवी हुआ है, तो प्रारंभिक निदान आपको लंबे और स्वस्थ जीवन का एक बहुत अच्छा अवसर प्रदान करता है। यदि आपका यौन जीवन सक्रिय है, तो जाँच करवाएं। हमारे चिकित्सालय में एचआईवी परीक्षण निःशुल्क, तीव्र, सरल एवं सौ प्रतिशत गोपनीय है।

एचआईवी परीक्षण निःशुल्क है।

परीक्षण का वास्तविक समय उपयोग किए गए परीक्षण के प्रकार के आधार पर 1 से 20 मिनट तक होगा।

परीक्षण एक प्रशिक्षित और प्रमाणित एचआईवी परीक्षण परामर्शदाता द्वारा किया जाएगा।
हम आपके लिए सर्वोत्तम स्वास्थ्य कार्यक्रम को डिजाइन के लिए एजेंसी नीति के अनुसार केवल आवश्यक एवं न्यूनतम जानकारी ली जाती हैं। हम इस प्रक्रिया को यथासंभव सरल रखने की कोशिश करते हैं।